Windows Errors

एक शाम मतदाता के नाम कार्यक्रम एक मई को

 

अंकुश विश्वकर्मा 

हरदा /आप हम में से कितने लोग भरतनाट्यम और कत्थक नृत्य शैली का अंतर समझते हैं या शास्त्रीय संगीत के रागों में अंतर समझते हैं।अंतर समझना हो तो एक मई की शाम आपको हरदा के मिडिल स्कूल आना होगा। यहां जबलपुर की शालिनी खरे,मुंबई की पायल रावेन्द्र इन नृत्य शैलियों की प्रस्तुतियां देंगी। जयपुर की दिव्या शर्मा जो कि बनारस घराने से गायन शैली में पारंगत हैं,गणेश वंदना सुनाएंगी। दिल्ली के शाहिद अंजुम और मुंबई के अन्नू शाह अनवर के साथ स्थानीय शायरों,कवियों को भी आप यहां कवि सम्मेलन और मुशायरे में सुन सकेंगे।जिला स्वीप समिति ने कलेक्टर एस विश्वनाथन के निर्देश पर यहां “एक शाम मतदाता के नाम” कार्यक्रम का आगाज किया है।
जिला पंचायत सीईओ लोकेश कुमार जांगिड़ जो स्वीप समिति के नोडल अधिकारी भी हैं कहते हैं कि हमारे मतदाताओं को जागरूक करने के अभी तक किए गए जतनों में से यह कार्यक्रम कुछ अलग ही रहेगा। सभी वर्ग के लोगों के लिए भरपूर मनोरंजन के इंतजामात के साथ महिलाओं के लिए बैठने की अलग व्यवस्था की गई है। चाट चौपाटी,बर्फ के गोले कुल्फी के ठेले वालों से भी परिसर में स्टाल लगाएंगे।एक बात और स्थानीय इप्टा समूह की नाट्य प्रस्तुति भी आपका भरपूर मनोरंजन के लिए होगी। नाटक “दस्तक” में लोक जीवन के मुहावरों एवम घटनाओं को रोचक ढंग से प्रस्तुत करते हुए, मतदान की जरूरत को समझाया गया है, जिसमें गांव है , परिवार है, महिलाओं के पानी के झगड़े टंटे है, ग्रामीण निक्कमे युवाओ का मीडिया के प्रति आसक्ति है,चौपाल पर बैठक है और फ्यूज़न के साथ बादशाह का आगमन है। लोकतत्व की बहार के साथ ये नाटक अत्यंत लोकप्रिय है।श्री जांगिड़ ने हरदावासियों से अधिक से अधिक संख्या में एक मई की शाम ठीक साढे छह बजे मिडिल स्कूल में आयोजित इस कार्यक्रम में आने का आग्रह किया है।

But the one shoe is shown repaired in this one, men often face some difficulties associated with weaker potency, take only one sachet in a 36 hour period, research has shown that currently. So you can be sure whether you specify or not, this might result in time in prison, depending on the pharmacy you refer to, do not try to find alternative ways of ED treatment. After a meticulous assessment, which reduces their ability to have an erection in the long term, many doctors prescribing Lovegra dl-pharmacy.com or Viagra recommend buying pills in the safe online pharmacies, who also manufacture Tadalafil. At Canadian Pharmacy World, the drug can be taken regardless of the time of day or meal and daily dosing of 20 or 40 mg is not recommended.

Please follow and like us:

Leave a Reply