Bhopal covid 19 virus Health Latest News Madhya Pradesh Sensitive Issues

शहर वृत्त तहसीलदर देवेंद्र चौधरी जी से एक ख़ास बातचीत कोरोना के संक्रमण की रोक थाम को लेके ।

भोपाल , शहर वृत्त तहसीलदर देवेंद्र चौधरी द्वारा भोपाल पुरानी सब्ज़ी मंडी में गन्दगी से कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए कुछ ख़ास उपायों पर ज़ोर दिया गया एवं कुछ ख़ास मापदंडों को अपनाते हुवे सड़क के ऊपर रेखांकन करवाया गया ताकि आम जनता रोज़ मर्रा की ज़रूरतों का सामान खरीदते समय आपस में दूरी रखे जिससे कोरोना का संक्रमण फैलने से रोका जा सके ।

एक ख़ास बातचीत के दौरान शहर वृत्त तहसीलदर देवेंद्र चौधरी जी ने बताया की सरकारी महकमा किस मुस्तैदी के साथ कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए 14 – 14 घंटे काम कर रहा है । मोहल्लों में लाउड स्पीकर से एलान करवाए जा रहे है । जनता से आग्रह करा जा रहा है की अपने अपने घरोँ में रहे । सभी विशेष धर्मोँ के गुरुओं से आग्रह करा गया है की वह भी आपातकाल इस्तिथि में सरकार का साथ दें एवं मस्जिद , मंदिर , चर्च एवं अन्य गिरजाघर सभी को बंद रखें ताकि संक्रमण को रोका जा सके । नगर निगम के वाहनों द्वारा मार्गोँ पर स्प्रे करवाया जा रहा है । स्वच्छता का काफी ध्यान रखा जा रहा है ।

परन्तु कुछ परिस्तिथयां ऐसी भी है जिन में जनता का सहयोग नहीं मिल रहा है और वह कर्फ्यू के दौरान बाहर निकल रहे है एवं पास बनवाने की प्रक्रिया में लगे है जिस कारण प्रशासनिक अमले पे भी काफी दबाव की इस्तिथि बन रही है । हर व्यक्ति विशेष की अपनी ज़रूरतें हैं । जिस के कारण वह पास बनवाने की कोशिश में लगा है ।

आम जनता से बस इतनी ही बिनती है की आप सभी अपने घरोँ में रहे और कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए स्वयंम का योगदान दे ।

Please follow and like us:

Leave a Reply