Bhopal Breaking news covid 19 virus Current Affairs Madhya Pradesh News

बंद के दौरान जनता भूख से बेहाल ।

देश में इस बंद के दौरान कई ऐसे परिवार हैं जो रोज़गार बंद होने के कारण भूख से रोज़ परेशांन हो रहे हैं । ऐसे में सरकारें तो अपनी भूमिका निभा ही रही हैँ । साथ में कई ऐसी संस्थाए भी हैँ जो अपना योगदान दे रहीं हैं । परन्तु कुछ आम लोगोँ के समूह भी हैँ जो सरकारी अधिकारीयों की मदद से आगे आकर लोगोँ के लिए खाना व राशन पानी मुहैय्या करा रहे हैँ

भोपाल , आज हम बात कर रहे हैं ज़ीशान ग्रुप की जिसके फाउंडर मुहम्मद ज़ीशान हैं । जिन्होंने बेड़ा उठाया है गरीब परिवारों की मदद का जिसमें उनका सहयोग सम्पूर्ण रूप से कर रहे हैं शहर वृत्त तहसीलदार देवेंद्र चौधरी जी । बीते रविवार रात्रि में मुहम्मद ज़ीशान एवं उनके साथियोँ की मदद से करौद छेत्र में भोजन वितरण का आयोजन रखा गया जिसमें श्री देवेंद्र चौधरी जी की उपस्तिथि में लोगोँ को भोजन वितरण करा गया । देश में जब इतनी मुश्किल घड़ी है । ऐसे समय में कई वर्ग के लोग आगे आये हैं ज़रुरतमन्दोँ की मदद की लिए ।
ऐसे समय में जब प्रशासनिक अधिकारी जनता के लिए तात्पर्य से सच्ची निष्ठां के साथ अपनी ड्यूटी को अंजाम देता है । तभी देश के हित में जनता जागरूक होती है ।

हम बात कर रहे हैँ फेसबुक के एक ग्रुप भोपाल सिटी इनफार्मेशन पोर्टल की जिसको संचालित कर रहे हैँ रजनीश खरे जी जिसमें लगभग 1 लाख 90 हज़ार सदस्य हैँ । यह लेख उसी के एक पोस्ट से लिया गया है ।

Please follow and like us:

Leave a Reply