Entertainment Latest News

PM मोदी की बायोपिक की रिलीज पर रोक वाली याचिका पर आदालत ने भेजा नोटिस

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय जल्द ही अपनी एक नई फिल्म के साथ नज़र आने वालें हैं। बता दें विवेक की नई फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर आधारित होगी। इसमें वह पीएम मोदी का किरदार निभातें नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी होने लगा है। लोगों का कहना है कि ये फिल्म नही बल्कि 2019 के चुनावों के लिए वोट इकठ्ठे करने का और लोगों को गुमराह करने का एक जरिया है। बता दें ये फिल्म 2019 के चुनाव से ठीक पहले रिलीज करने जा रहें हैं। इसे लेकर लोगों का कहना ये भी है कि अगर ये बायोपिक रिलीज करनी ही है तो इसे चुनावों के बाद रिलीज किया जाए। इसे लेकर हाईकोर्ट में याचिका भी दायर की गई।

लेकिन उन पर किसी भी तरह की कोई सुनवाई नही हुईं। उच्च न्यायालय ने नरेंद्र मोदी की बायोपिक की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली जनहित याचिका पर शुक्रवार को निर्वाचन आयोग को नोटिस जारी किया।

मुख्य न्यायाधीश नरेश पाटिल और न्यायमूॢत एन एम जामदार की पीठ ने याचिकाकर्ता सतीश गायकवाड की याचिका को तत्काल सुनवाई के लिए मंजूर कर लिया और भारत के निर्वाचन आयोग को सोमवार तक अपना जवाब देने के निर्देश दिए। वकील गणेश गुप्ता और तौसिफ शेख के जरिए दायर जनहित याचिका में याचिकाकर्ता ने कहा कि अगर चुनाव से पहले फिल्म को रिलीज किया गया तो यह चुनाव आयोग द्वारा लागू आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन होगा। याचिकाकर्ता ने अदालत से यह आदेश जारी करने का अनुरोध किया कि फिल्म पांच अप्रैल को रिलीज नहीं की जाए।

Please follow and like us:

Leave a Reply