Entertainment

कपिल से सिगरेट के लिए लड़ चुकीं हैं सुमोना चक्रवर्ती, सेट पर खूब लगाती हैं कश!

आप सभी को बता दें कि आज मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का जन्मदिन है. ऐसे में एक समय ऐसा भी आया था कपिल की ज़िंदगी में कि उनकी टीम टूट चुकी थी. जी हाँ, सुनील ग्रोवर और अली असगर ने उनका साथ छोड़ दिया लेकिन चंदन प्रभाकर, किकू शारदा, रोशेल मारिया राव के अलावा सुमोना चक्रवर्ती भी कपिल का सपोर्ट कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि कपिल और सुमोना का भी विवाद हो चुका है. आप सभी ने कपिल और सुमोना की जोड़ी को ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के दौरान देखा होगा जहाँ से यह जोड़ी खूब पॉपुलर हुई. यहां तक कि लोग सुमोना को कपिल की ऑनस्क्रीन बीवी के रूप में जानने लगे और आज भी लोग सुमोना को इसी नाम से बुलाते हैं.

सोनी टीवी पर भी कपिल के लव इंटरेस्ट के रूप में सुमोना वापस आईं थीं और लोग उनकी जोड़ी को अभी भी पसंद कर रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि सुमोना ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में डॉ. मशहूर गुलाटी (सुनील ग्रोवर) की बेटी और कप्पू (कपिल शर्मा) की चाइल्डहुड फ्रेंड सरला का किरदार निभाया था. वहीँ इन दिनों वह तितली यादव की बहन के किरदार में नजर आ रहीं हैं. बताया जाता है सुमोना सेट पर खूब सिगरेट पीती हैं और इस बात को लेकर उनके साथ कपिल का विवाद कई बार हो चुका है.

जी हाँ, कपिल ने सुमोना को सेट पर सिगरेट पीने के लिए मना किया है लेकिन वह आए दिन सेट पर सिगरेट पीते हुए नजर आईं हैं. बताया जाता है जून, 2016 में सुमोना ने सेट पर सिगरेट के कश उड़ाये थे और उस समय उनका कपिल से विवाद हो गया था लेकिन बाद में सब सुलझ गया. उस समय वह मराठी फिल्म ‘सैराट’ की टीम के साथ शो में नजर आईं थीं.

Please follow and like us:

Leave a Reply