Uncategorized

PM की जनसभा में जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला

कोलकाता। राजनीतिक हिंसा के पर्याय बने पश्चिम बंगाल में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी जनसभा में हिस्सा लेने जा रहे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया। घटना बांकुड़ा जिले के छातना की है।

भाजपा की ओर से बताया गया है कि यहां एक कार में 10 से 12 कार्यकर्ता सवार होकर प्रधानमंत्री की जनसभा में शामिल होने के लिए जा रहे थे। रास्ते में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कार रोककर हमला बोल दिया। कार को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। शीशे और सामने की लाइटें तोड़ दी गईं। इसमें बैठे लोगों को भी चोटें आई हैं।

यह भी आरोप है की मौके पर मौजूद पुलिस की टीम से मदद मांगी गई लेकिन कोई मदद नहीं मिली। भाजपा ने थाने में तहरीर दी है, लेकिन प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। घायल कार्यकर्ता प्राथमिक उपचार के बाद दूसरी गाड़ी से जनसभा के लिए रवाना हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री की दो जनसभाएं होंगी। पहली जनसभा उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी और दूसरी कोलकाता के सबसे बड़े ब्रिगेड परेड मैदान में प्रस्तावित है। इस दिन कूचबिहार में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जनसभा भी होगी।

Please follow and like us:

Leave a Reply