Latest News LokSabha 2019 Madhya Pradesh

कांग्रेस ने चुनाव आयोग को शिकायत दर्ज कर शिवराज सिंह चौहान के चुनाव प्रचार को बैन करने की करी मांग

छिंदवाड़ा:प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान निरंतर अपने बयानों से आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं। आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे हैं ताजा मामले में कल छिंदवाड़ा में चुनाव प्रचार के दौरान शिवराज जी को चौरई क़स्बे से उमरेठ प्रचार-प्रसार के लिये जाना था। विमानन विभाग के परिपत्र के अनुसार जिन हवाई पट्टियों में नाइट लेंडिंग की सुविधा नहीं है। वहाँ शाम 5 बजे तक ही उड़ान भरने की व लेंडिंग की अनुमति है। इसी परिपत्र के आधार पर छिन्दवाड़ा के कलेक्टर ने शाम 5 बजे तक की ही अनुमति भाजपा को प्रदान की थी।अनुमति का हवाला देकर हेलिकॉप्टर को शाम 5 तक ही उड़ान भरने की अनुमति देने का कहा।

नियम सभी के लिये बराबर है।लेकिन जिस प्रकार से शिवराज सिंह जी चौहान ने जिला कलेक्टर के प्रति अशोभनीय ,अमर्यादित टिप्पणी की और उन्हें खुलेआम धमकाया।

निश्चित तौर पर यह घोर आपत्तिजनक है और आचार संहिता का उल्लंघन है। उन्होंने अपने संबोधन में कलेक्टर को धमकाते हुए कहा “ ए कांग्रेस के पिट्ठु कलेक्टर सुन ले रे । हमारे दिन भी आयेंगे , तब तेरा क्या होगा “ ।
देखने में आ रहा है कि शिवराज सिंह चौहान निरंतर आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं।वे सत्ता चली गयी लेकिन अभी भी सत्ता के मद में है।ख़ुद को नियम से बड़ा समझ रहे है उन्होंने चुनाव कार्य में लगे ज़िलाधीश को खुलेआम धमकाया।

Please follow and like us:

Leave a Reply