Crime Current Affairs Sensitive Issues

दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, पकड़ी 1.3 करोड़ की प्रतिबंधित ड्रग्स।

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के खजूरी खास थाना पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन तस्करों को धर दबोचा है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 6.050 किलोग्राम प्रतिबंधित कंट्राबेंड व ट्रामाडोल नामक ड्रग्स के जो की कैप्सूल की शकल में थी, उसके अलावा एक स्कूटी भी बरामद की है. बरामद की गई ड्रग की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 1.3 करोड रुपये आंकी जा रही है. तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है.
गिरफ्त में आए आरोपियों की शिनाख्त सुनील उर्फ कालू, अंकित, विक्की कुमार उर्फ हरमिंद्र उर्फ गोला के रूप में हुई है. दरअसल पुलिस की ओर से इलाके में वाहन चेकिंग का अभियान चलाया गया था
खजूरी खास में पुलिस की टीम वाहनों की चैकिंग कर रही थी, उस दौरान पुलिस ने एक स्कूटी पर सवार होकर दो युवकों को आते देखा था. उस समय पिकेट पर तैनात पुलिस कर्मियों को देख कर सुनील और विक्की ने भागने की कोशिश की.
पकड़े गए आरोपी एक संगठित गैंग चलाते थे. इसमें अंकित नाम का शख्स ड्रग्स के कंसाइनमेंट को रिसीव करता था, जो अपने साथी सुनील और विक्की के जरिए देश भर के दूसरे सप्लायर्स और कस्टमर तक ड्रग्स पहुंचाता था. अंकित को इस ड्रग्स को छुपाने और पैक करने में महारत हासिल है.

Please follow and like us:

Leave a Reply