Entertainment Female & kids zone

दादा के देहांत के बाद अजय देवगन की बेटी न्यासा सैलून के बहार मुस्कुराती दिखी तो ट्रोलर्स ने किये भद्दे कमेंट : पड़े क्या कहा ट्रोलर्स ने।

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के पिता और मशहूर स्टंट डायरेक्टर वीरू देवगन का 27 मई को निधन हो गया था। निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार में अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय , विद्या बालन सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने हिस्सा लिया। अब उनका चौथा 30 मई को किया जाएगा।
इससे पहले अजय देवगन की बेटी न्यासा मुंबई में एक सैलून के बाहर हस्ती हुई नजर आईं तो सोशल मीडिया पे उन्हें खूब ट्रोल किया गया ।
ऑफ शोल्डर टॉप और खाकी पेंट्स में न्यासा जब सैलून के बाहर निकलीं तो वो मुस्कुरा रही थीं। यही बात सोशल मीडिया ट्रोलर्स को रास नहीं आई और उन्होंने न्यासा पर तीखे कमेंट्स करने शुरू कर दिए।

क्या लिखा ट्रोलर्स ने:-
एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा की अगर इन्हें बालों में ब्लोड्राय ही करवाना था तो कॉल करके किसी को बुला लेतीं, सैलून जाने की क्या जरुरत थी।

वही एक यूजर का मानना था के न्यासा इमोशनलेस लड़की हैं, उन्होंने लिखा आजकल के बच्चों को देखिए, कोई इमोशन नहीं, कल दादा का निधन हुआ है, काजोल और अजय की बेटी से ये उम्मीद नहीं थी।

एक यूजर ने न्यासा की फोटो पर कमेन्ट करते हुए लिखा-क्या यह ठीक हैं? कल इनके दादा जी का निधन हुआ है और यह सैलून गई थीं, बड़े लोग बड़ी बातें।

इससे पहले भी न्यासा ट्रोलर्स के चंगुल में फंस चुकी हैं। कुछ दिनों पहले जब न्यासा मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं जहां वह लॉन्ग हुडी ड्रेस में दिखाई दी थीं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रोल होनी शुरू हो गई थीं क्योंकि ट्रोलर्स का कहना था कि न्यासा ड्रेस के नीचे कुछ भी पहनना भूल गई थीं।
ट्रोलिंग पर अजय देवगन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि कोई बेवजह उनके बच्चों को एक्टिविटी को कैप्चर करे और फिर उसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जाए। कम से कम बच्चों को तो पैपराजी अकेला छोड़ दें।

Please follow and like us:

Leave a Reply