Female & kids zone International

एंजेलिना जोली से परेशान ब्रैड पिट, कहा तलाक के पेपर पे हस्ताक्षर करें नहीं तो कार्यवाही के लिए तैयार रहे।

हॉलीवुड की मशहूर जोड़ी ब्रेड पिट और एंजेलिना जोली ने 2016 में तलाक की अर्जी लगाई थी लेकिन अब तक इनका तलाक नहीं हो पाया है।क्योंकि एंजेलिना जोली तलाक के कागजात पर साइन नहीं कर रही हैं। उनके नखरों से परेशान पिट ने अपनी लीगल टीम को एक्ट्रेस को अल्टीमेटम देने के आदेश दे दिए हैं। पिट की टीम ने जोली को साफ कर दिया है कि या तो वो तलाक के पेपर्स पर साइन करने के लिए तय तारीख दें या फिर जुर्माना भरने के लिए तैयार रहें।

सूत्रों के अनुसार पिट के करीबी दोस्त बताते हैं कि वो एक बेहद शांत स्वभाव के इंसान हैं। लेकिन जोली तलाक देने में देरी कर रही हैं। जिससे वे बेहद नाराज हैं। वो जल्द से जल्द तलाक की कानूनी प्रक्रिया को पूरा करना चाहते हैं। लेकिन जोली हर मीहने कोई ना कोई बहाना बना कर तलाक टाल रही हैं। पिट को लग रहा है कि जोली ने इसे खेल समझ लिया है जिसे वो अपने हिसाब से खेल रही हैं। इसलिए अब वो इस मामले में ढील नहीं देना चाहते हैं।

तलाक की वजह
ब्रेड पिट लीगल टीम के मुताबिक जोली ने जल्द ही कागजात पर साइन नहीं करतीं हैं तो उन पर भारी जुर्माना लगाया जाएगा। दोनों के तलाक की असली वजह नहीं बताई है। लेकिन कहा जा रहा है बच्चों की परवरिश और आपसी मत-भेद इसकी वजह है।

Please follow and like us:

Leave a Reply