Entertainment Female & kids zone

जायरा द्वारा फिल्मों में एक्टिंग छोड़ने के फैसले को स्वामी चक्रपाणि का समर्थन, ट्वीट कर हिन्दू अभिनेत्रियों को भी इससे प्रेरित होने को कहा।

कुछ दिन पहले भारतीय एक्ट्रेस जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर बॉलीवुड और फिल्में छोड़ने की बात की थी। पोस्ट में जायरा ने फिल्मों के कारण मजहब से खराब हो रहे रिश्ते की बात की थी। अब स्वामी चक्रपाणि ने इस मामले में समर्थन करते हुए एक ट्वीट करते हुए बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेस को इससे प्रेरणा लेने की बात कही है।

स्वामी चक्रपाणि ने किया ट्वीट : अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने ट्वीट किया है- धार्मिक आस्था के लिए फिल्म अभिनेत्री जायरा द्वारा फिल्म से किनारा करना प्रसंसनीय,हिन्दू अभिनेत्रीयों को भी जायरा से लेंना चाहिए प्रेरणा- स्वामी चक्रपाणि।

जायरा ने रविवार को सोशल मीडिया अकाउंट्स पर 6 पन्नों का पोस्ट शेयर करते हुए बॉलीवुड से किनारा करने की बात लिखी थी। जायरा अभी तक तीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 5 साल में उनके नाम पर दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार और द स्काई इज पिंक फिल्में रहीं।

जायरा ने लिखा था-

पांच साल पहले मैंने एक फैसला किया जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। जैसे-जैसे मैंने बॉलीवुड में अपने कदम रखे, मेरे लिए बड़े पैमाने पर लोकप्रियता के दरवाजे खुल गए। इस क्षेत्र में मुझे सराहना और प्यार मिला, लेकिन इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर ले जाने का काम किया, क्योंकि मैंने अनजाने में अपने ईमान से बाहर निकलकर बदलाव किए। मैंने ऐसे माहौल में काम जारी रखा जो लगातार मेरे ईमान के साथ खिलवाड़ करता था, इससे मजहब के साथ मेरे रिश्ते को खतरा था। मैंने अपने जीवन से सारी बरक खो दी। लगातार इस बात से जूझ रही थी कि अपने ईमान को कायम रख सकूं। लेकिन हर बार बुरी तरह विफल रही। यह मेरा पहला कदम है क्योंकि मैं जिस रास्ते पर चलना चाहती हूं, उसके अहसास की स्पष्टता पर पहुंच गई हूं। इस दौरान मैंने जाने-अनजाने में कई लोगों के दिलों में लालच का बीज बोया, लेकिन सभी को मेरी सलाह है कि सफलता, प्रसिद्धि, अधिकार या धन, किसी भी कीमत पर अमन और ईमान से बढ़कर नहीं हो सकते।

Please follow and like us:

Leave a Reply