Entertainment Female & kids zone Sports & Cultural

भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक करेंगी तापसी पन्नू, पहले भी कर चुकी है स्पोर्ट्स पर्सन का रोल अदा।

अपने दमदार अभिनय और हर तरह के रोल को आसानी से बड़े परदे पर प्रस्तुत करने के लिए मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सबसे बेस्ट प्लेयर मिताली राज की बायोपिक में मुख्या किरदार निभाती नज़र आएँगीइससे पहले भी स्पोर्ट्स ड्रामा में काम कर चुकी हैं तापसी दिलजीत दोसांझ के साथ सूरमा में हॉकी प्लेयर के रोल में नजर आईं थी। मिताली राज के रोल के लिए भी तापसी को शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है। हालांकि अभी तक इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।
सूत्रों के अनुसार तापसी से पहले भी इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने फिल्म करने की इच्छा जताई थी। तापसी ने कहा था अगर उन्हें फिल्म ऑफर की जाती है तो यह उनके लिए गर्व की बात होगी। हालांकि तापसी की अगली फिल्म शूटर दादी चंद्रो तोमर पर बनी सांड की आंख है, जो इसी साल दीवाली पर रिलीज होनी है।ये रिकॉर्ड हैं

मिताली राज के नाम पर।
मिताली भारत की सबसे सफल महिला क्रिकेट खिलाड़ी हैं। उन्होंने 10 टेस्ट में 663 रन, 203 वनडे मैचेस में 6720 रन और 89 टी-20 मैचेस में 2364 रन बनाए हैं। मिताली पहली महिला क्रिकेटर हैं जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय वनडे मैचों में लगातार सात बार हाफ सेंचुरी बनाई। महिला एवं पुरुष, दोनों वर्गों के क्रिकेट में सिर्फ जावेद मियांदाद ही उनसे आगे हैं जिनके नाम लगातार नौ हाफ सेंचुरी बनाने का रिकॉर्ड है।

Please follow and like us:

Leave a Reply