Entertainment

रणवीर सिंह ने अपने जन्मदिन पर जारी किया आने वाली फिल्म 83 का फर्स्ट लुक, साथी कलाकारों ने ट्वीट कर बधाई दी।

आज फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह 34 साल के हो गये इस मौके पर उन्होंने अपनी आने वाली बहुचर्चित फिल्म 83 का फर्स्ट लुक अपनी ट्विटर अकाउंट पर जारी करा जिसको काफी सराहा जा रहा है, 1983 के वर्ल्ड कप पर बेस्ड इस फिल्म में वो हरियाणा का तूफान के नाम से फेमस पूर्व क्रिकेटर कपिल देव (जिनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने पहली बार वर्ल्डकप जीता था) का रोल कर रहे हैं और फर्स्ट लुक में वो काफी हद तक उनकी तरह दिख भी रहे हैं। इस फिल्म को निर्देशक डायरेक्ट कर रहे हैं और इसके निर्माता है मधु मंतेना, विष्णु इंदुरी और साजिद नाडियाडवाला।

रणवीर सिंह के जिस लुक की सारी सोशल मीडिया पर चर्चे हैं उस लुक को देने के लिए मेकर्स ने मेकअप कलाकारों और तकनीशियनों की एक विशेष टीम तैयार की। टीम ने रणवीर को हूबहू कपिल देव की तरह दिखाने में भरसक प्रयास किया है। एक्टर के करीबियों ने बताया, “रणवीर कपिल देव के साथ समय बिताकर उनकी बॉडी लैंग्वेज सीखते रहे हैं। उनके पुराने मैच और इंटरव्यू देख कर उन्हें अपने किरदार को बेहतर ढंग से समझने और सुधारने में मदद मिल रही है। मेकअप टीम के एफर्ट से भी वो काफी खुश हैं।”

अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को उनके साथ प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी। अगले साल 10 अप्रैल को इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट दो बार बदली जा चुकी है। पहले यह 5 अप्रैल 2019 को आने वाली थी, बाद में इसे 30 अगस्त 2019 पर शिफ्ट किया। हालांकि, प्री-प्रोडक्शन में देरी के चलते इसे अगले साल 10 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।

Please follow and like us:

Leave a Reply