Latest News Madhya Pradesh

सराफा कारोबारियों पर इनकम टैक्स की दबिश

जबलपुर. शहर के सोना, चांदी के कारोबारियों में आज उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब इनकम टैक्स विभाग की टीम ने चार कारोबारियों के ज्वेलर्स शॉप पर छापा मार दिया, बुधवार को देर शाम की गई कार्यवाही में लाखों रुपए की टैक्स चोरी होने की खबर है, हालांकि अभी इनकम टैक्स के अधिकारियों का कहना है कि कार्यवाही चल रही है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज बुधवार को देर शाम इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों की टीम ने सुहागन आभूषण आर्शीवाद मार्केट, सुहागन एम्पोरियम सुपर मार्केट, सुहागन आभूषण राइट टाउन निर्माणाधीन शो-रुम, शांति ज्वेलर्स व राजपूत एडं संस सुनरहाई में एक साथ छापा मार दिया, अधिकारियों ने इन सभी कारोबारियों के शो-रुम से जेवरों की बिक्री से जुड़े सारे दस्तावेजों की जांच शुरु कर दी, इस दौरान बिलों की जांच के अलावा अन्य पूछताछ जारी रही.

इनकम टैक्स विभाग द्वारा की गई कार्यवाही से सराफा कारोबारियों में हड़कम्प मचा रहा, व्यापारियों में इस बात को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही, वहीं दूसरी ओर कई कारोबारी अपने अपने ज्वेलर्स शॉप बंद करके चले गए. खबर है कि लाखों रुपए की टैक्स चोरी होने की होने का खुलासा होने की संभावना है, अधिकारियों का कहना है कि अभी कार्यवाही चल रही है, दस्तावेजों की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएगें, उसी के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी.

Please follow and like us:

Leave a Reply