Female & kids zone Saksiyat social

बंगाल से सांसद बनी अभिनेत्री नुसरत जहाँ ने रचाया बियाह,तुर्की में करीबियों की मौजूदगी में सम्पन हुई शादी की तस्वीरें हुई सोशल मीडिया वे वायरल।

बंगाली फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़कर पहली बार सांसद बनीं नुसरत जहां कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ सात जन्मों के बंधन में बांध गयी, शादी की वजह से वे सांसद पद की शपथ भी नहीं ले सकीं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी का फोटो शेयर करते हुए इस बारे में सबको बताया।विवाह समारोह में दोनों पक्षों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए।

ये शादी तुर्की के बोडरम शहर में हुई। यह शहर मुगला राज्य में है। शादी के लिए मेहमान कुछ दिन पहले ही इस तटीय शहर में पहुंच गए थे। नुसरत के परिजन, उनकी बहन के साथ अन्य करीबी रिश्तेदार 16 जून को वहां पहुंचे थे। 29 साल की नुसरत ने गुरुवार सुबह अपनी शादी का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस बारे में बताया। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘निखिल जैन के साथ शादी के बाद हमेशा खुश रहने की ओर….।

शादी के बाद भारत लौटने के बाद कपल ने 4 जुलाई को कोलकाता में ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी रखी है, जिसमें राजनीति और फिल्म जगत की कई हस्तियां नजर आएंगी। निखिल जैन कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन हैं, जिनका टेक्सटाइल का बड़ा कारोबार है। नुसरत उनकी टेक्सटाइल चैन ‘रंगोली’ की ब्रांड एंबेसडर भी रही हैं।

Please follow and like us:

Leave a Reply